Home सिनेमा ‘दृश्‍यम’ के निर्देशक निशिकांत कामत का निधन

‘दृश्‍यम’ के निर्देशक निशिकांत कामत का निधन

by vdarpan
0 comment

हैदराबाद 17 अगस्त (एसएमटी) दृश्‍यम’, ‘मुंबई मेरी जान’  के निर्देशक निशिकांत कामत (50) का निधन हो गया है. इस संबंध में एआईजी अस्‍पताल ने बयान जारी कर कहा कि आज शाम 4:24 बजे निशिकांत कामत का निधन हो गया. वह पिछले दो साल से लिवर सिरोसिस की बीमारी से जूझ रहे थे. एक्‍टर अजय देवगन और रितेश देशमुख ने ट्वीट कर दुख जताया. वह 31 जुलाई से हैदराबाद के एक अस्‍पताल में भर्ती थे. सुपरहिट फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ में काम करने वाले अजय देवगन ने उनके निधन पर शोक जाहिर करते हुए कहा कि मेरा उनसे नाता केवल दृश्‍यम तक सीमित नहीं था. ये संबंध उससे भी बढ़कर था. वह हमेशाा मुस्‍कुराने वाले बेहद प्रतिभाशाली कलाकार थे. वह बहुत जल्‍दी चले गए.

निशिकांत कामत ने 2008 में ‘मुंबई मेरी जान’ फिल्‍म से डायरेक्‍शन के क्षेत्र में कदम रखा था. उन्‍होंने कई फिल्‍मों में एक्टिंग भी की.  उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम में विलेन का किरदार निभाया था.

उनकी फिल्‍म दृश्‍यम बेहद कामयाब रही थी. इस फिल्‍म में अजय देवगन और तब्‍बू थे. निशिकांत कामत ने रियलिस्‍ट फिल्‍मों के निर्माण में अपनी छाप छोड़ी. आखिरी समय में वे अपनी फिल्म दरबदर की तैयारी कर रहे थे. ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होने वाली थी.

You may also like

कार्यालय

H-49, Sanyukt Morcha Bhawan,
Hardware Market, Aligarh,
U.P.-202001, INDIA

 

ई-मेल:

editor@sanyuktmorcha.com

 

वेब-पोर्टल

sanyuktmorcha.com

 

© 2020 Sanyukt Morcha – All Rights reserved sanyuktmorcha since 1947.