Home अलीगढ़ अलीगढ़ मासूम बच्ची मर्डर पर ट्वीट करके सोनम कपूर हुईं TROLL

अलीगढ़ मासूम बच्ची मर्डर पर ट्वीट करके सोनम कपूर हुईं TROLL

by vdarpan
0 comment

संयुक्त मोर्चा टीम।नई दिल्ली:
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची हत्या के बाद से पूरे देश में लोगों में गुस्सा है. इस खबर के सामने आते ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बच्ची के लिए न्याय की मांग की है. वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इस बच्ची की हत्या के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि बच्ची की मौत को एजेंडा नहीं बनाना चाहिए. सोनम के ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि जब तुमने कठुआ केस को एजेंडा बनाया था तब कहां था तुम्हारा सारा ज्ञान.

सोनम कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं बेबी … की खबर से बहुत दुखी हूं. मैं उसकी फैमिली और उसके लिए दुआ करुंगी. मैं लोगों से निवेदन करती हूं कि इसे अपना पर्सनल एजेंडा न बनाएं. ये एक छोटी बच्ची की हत्या का मामला है और इसे नफरत फैलाने के लिए इस्तेमाल न करें.
एक्ट्रेस के कमेंट करते ही लोगों ने सोनम को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर का कहना है कि हिंदू होने पर शर्म आ रही थी? अब मुस्लिम होने पर शर्म नहीं आ रही? इसलिए बोल रहीं है कि बात को दबा दो.

Hindu होने पर शर्म आ रही थी?
अब मुस्लिम होने पर शर्म नहीं आ रही?

इसलिए बोल रहीं है कि बात को दबा दो… pic.twitter.com/rLkvUuVPEk

— श्रीराम भक्त (@bjplao) June 7, 2019

वहीं एक यूजर ने कहा कि जब आसिफा के मामले में आप उसे एजेंडा बनाकर इस्तेमाल कर रही थीं तब अगर आप ऐसा नहीं करती तो आज आपकी ये बात बिलकुल जायज लगती.

Your placards at the time of #Asifa only exposed a very
‘selfish agenda & a reason to spread hate’…

If you had shown the same restraint then your advice today might sound more credible. #TwinkleSharma

— Nandini (@_NAN_DINI) June 7, 2019

बता दें कि अलीगढ़ में घटी इस घटना के बाद से सनी लियोनी, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर के साथ कई बॉलीवुड सितारों ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बॉलीवुड से आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर और रितेश देशमुख जैसे सितारों ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है. कहना गलत नहीं होगा कि इस घटना ने एक बार फिर से पूरे देश को दहला दिया है. पहले इस घटना में बच्ची के साथ रेप की बात भी कही जा रही थी लेकिन पुलिस का दावा है कि बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ है. लेकिन इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा.

You may also like

कार्यालय

H-49, Sanyukt Morcha Bhawan,
Hardware Market, Aligarh,
U.P.-202001, INDIA

 

ई-मेल:

editor@sanyuktmorcha.com

 

वेब-पोर्टल

sanyuktmorcha.com

 

© 2020 Sanyukt Morcha – All Rights reserved sanyuktmorcha since 1947.