Home सोशल वायरल पीली साड़ी के बाद सोशल मीडिया पर छाईं ये नीली ड्रेस वाली मतदान अधिकारी

पीली साड़ी के बाद सोशल मीडिया पर छाईं ये नीली ड्रेस वाली मतदान अधिकारी

by vdarpan
0 comment

संयुक्त मोर्चा टीम।

चुनाव में दो महिलाओं की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें चर्चा में बनी हुई हैं. इंटरनेट पर खूबसूरत मतदान अधिकारी के तौर पर सुर्खिया बटौर चुकी उत्तर प्रदेश के लखनऊ की पीली साड़ी वाली महिला के बाद अब नीली ड्रेस वाली महिला की फोटो जमकर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर ईवीएम हाथ में लिए हुए इन दोनों महिलाओं की फोटो मतदान केंद्र पर रवाना होने से पहले की है. 12 मई को छठे चरण के मतदान हुए और इस दौरान राजधानी दिल्ली सहित देश भर की 59 सीटों पर वोटिंग हुई. इस बीच एक नीली ड्रेस वाली महिला की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिनके हाथ में ईवीएम मशीन नजर आ रही हैं, नीली ड्रेस में जिस पीठासीन महिला अधिकारी का फोटो वायरल हो रहा है, वह भोपाल में रहती हैं.


भोपाल की रहने वाली हैं महिला मतदान अधिकारी

जब महिला अधिकारी मतदान केंद्र में ड्यूटी करने जा रही थीं, यह फोटो तब ही ली गई और वायरल हो गई. इनकी ड्यूटी भोपाल के बूथ नंबर 100 गोविंदपुरा आईटीआई में लगी थी. राजधानी के कुंजन नगर स्थित कैनरा बैंक में यह महिला अधिकारी योगेश्वरी गोहिते एक वर्ष से पीओ के पद पर कार्यरत हैं. इससे पहले वे जम्मू में थीं.

योगेश्वरी के पति सेना में मेजर के पद पर हैं. इनका बेटा रोमिल गोहिते है. योगेश्वरी ने कहा उन्हें मॉडलिंग का नहीं, बल्कि खुद को फिट रखने के साथ घर को सुसज्जित रखने का शौक है. योगेश्वरी से जब पूछा अखबारों और सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने पर आपको गुस्सा तो नही आया आपका रियेक्सन कैसा था. योगेश्वरी ने कहा , ‘मुझे खुशी होती है जब आप काम के साथ पहचान पाते हैं. जब ये फोटो खींची गईं थीं तो मैं चुनाव ड्यूटी में थी. काम के साथ पहचान मिली तो ये मेरे लिए अच्छा है और इसे मैंने पाजिटिव लिया. 

You may also like

कार्यालय

H-49, Sanyukt Morcha Bhawan,
Hardware Market, Aligarh,
U.P.-202001, INDIA

 

ई-मेल:

editor@sanyuktmorcha.com

 

वेब-पोर्टल

sanyuktmorcha.com

 

© 2020 Sanyukt Morcha – All Rights reserved sanyuktmorcha since 1947.