Home राष्ट्रीय मिया खलीफा: बुर्का पहनकर करती थी पॉर्न फिल्में शूट, अब छोड़ दी इंडस्ट्री फोटो-

मिया खलीफा: बुर्का पहनकर करती थी पॉर्न फिल्में शूट, अब छोड़ दी इंडस्ट्री फोटो-

by vdarpan
0 comment

देश-दुनिया। एसएमटी टीम

मिया खलीफा: मशहूर पॉर्न स्टार: लेकिन अब नहीं। वह अब पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं। उन्होंने बीबीसी को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उनकी लाइफ कैसी चल रही है। कहा कि भले ही उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी है, लेकिन पॉर्न का टैग उनका पीछा ही नहीं छोड़ रहा है।
‘मुझे लगता है कि तनाव उस वक्त और ज़्यादा बढ़ जाता है, जब मैं पब्लिक प्लेस में जाती हूं। क्योंकि लोग जिस तरह से मुझे देखते हैं, ऐसा लगता है कि वो मेरे कपड़े के आर-पार देख सकते हैं। इस वजह से मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस होती है। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने मेरी प्राइवेसी के सारे अधिकार खो दिए हैं। वो इसलिए लगता है क्योंकि मैं केवल एक गूगल सर्च की दूरी पर रहती हूं। वीडियो में आदमी लोग जो देखते हैं, औरतों से वही सारी चीज़ें असल ज़िंदगी में भी करने की उम्मीद रखते हैं और ये सच्चाई नहीं है।
मिया खलीफा ने वर्ष 2014 में पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी। उनकी एंट्री के साथ ही वो काफी फेमस हो गई थीं। वो इसलिए क्योंकि शुरुआत में वो बुर्का पहनकर फिल्में शूट करती थीं। इस वजह से मिया के ऊपर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे थे। यहां तक कि कई बार ईमेल और मेसेज के ज़रिए मिया को जान से मारने की भी धमकी मिली थी। अब मिया ने इंडस्ट्री छोड़ दी है, तो उनसे जब ये पूछा गया कि बुर्का पहनकर ये सब करने के लिए वो तैयार क्यों हुईं। इस पर मिया ने कहा कि डरी हुई थीं, इसलिए मना नहीं कर सकीं।
उन्होने कहा कि ‘इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसी फैमिली से आते हैं। मैंने अपने बचपन में मोटापे की वजह से काफी कुछ झेला था। मैं कभी भी आकर्षक नहीं दिखी थी। किसी लड़के ने मेरे ऊपर ध्यान नहीं दिया था और अचानक ही कॉलेज के पहले साल मेरा वज़न कम होने लगा। ग्रेजुएशन के वक्त मैंने काफी ज़्यादा वज़न कम कर लिया था। मुझे लड़कों का अटेंशन मिलने लगा। जो कि कभी भी नहीं मिला था। मुझे कॉ्प्लिलमेंट्स मिलने लगे। मैं नहीं चाहती थी कि वो मेरे हाथ से चला जाए। लोग मुझसे कहते, ओह! तुम सुंदर हो. क्या तुम मॉडलिंग करोगी. ओह! तुम्हारी बॉडी बहुत अच्छी है, मुझे लगता है कि तुम्हें न्यूड मॉडलिंग करनी चाहिए. बस इसी तरह से चीज़ें होती गईं।’

You may also like

कार्यालय

H-49, Sanyukt Morcha Bhawan,
Hardware Market, Aligarh,
U.P.-202001, INDIA

 

ई-मेल:

editor@sanyuktmorcha.com

 

वेब-पोर्टल

sanyuktmorcha.com

 

© 2020 Sanyukt Morcha – All Rights reserved sanyuktmorcha since 1947.