Home ब्रेकिंग न्यूज़ छत्तीसगढ़ के ‘थप्पड़बाज’ डीएम हटाए गए, तैश में आ गए थे कलेक्टर साहब

छत्तीसगढ़ के ‘थप्पड़बाज’ डीएम हटाए गए, तैश में आ गए थे कलेक्टर साहब

by vdarpan
0 comment

रायपुर। संयुक्त मोर्चा टीम। सोशल मीडिया पर थप्पड़बाज, अंग्रेजों की छठी औलाद सहित तमाम नामों से चर्चित हुए छत्तीसगढ़ के डीएम रणवीर शर्मा पर गाज गिर ही गई। तैश में आए इन कलेक्टर साहब ने एक युवक के हाथ से मोबाइल छीन कर पटकते हुए चांटा जड़ दिया था। इतना ही नहीं साथ में मौजूद पुलिसकर्मियों से भी पिटवाया था। यह वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जिसके बाद सरकार की आंखें खुली और डीएम को हटा दिया गया।
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में रविवार को एक युवक जिसकी उम्र 13 वर्ष बताई जा रही है। लॉकडाउन में थप्पड़बाज से चर्चित डीएम रणवीर शर्मा राउंड पर निकले हुए थे। इस दौरान उन्होंने एक युवक के साथ अमानवीय हरकत की, युवक ने डीएम को अपनी दवाई की पर्ची भी दिखाई और बताया कि वो दवा लाने मेडिकल स्टोर जा रहा था। लेकिन थप्पड़बाज डीएम रणवीर शर्मा नहीं मानें और उन्होंने युवक को थप्पड़ जड़ दिया और कहा कि यह उनका वीडियो बना रहा है। इतना ही नहीं युवक का मोबाइल पटकने व सुरक्षाकर्मियों से पिटवाने के बाद उन्होंने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के भी आदेश दे दिए। घटना के बाद जिस युवक के साथ डीएम ने अभद्रता की थी, उसके पिता ने अपना दर्द बयां किया। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी व उन्हें कोरोना वैक्सीन का टीका लगा है। जिसके कारण उन्होंने अपने बेटे को बाहर दवा लेने भेजा। उन्होंने बताया कि कलेक्टर ने जो उनके बेटे के साथ व्यवहार किया, वो तकलीफदेह हैं।
-सरकार का एक्शन
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए बताया, ‘सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है। यह बेहद दुखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं। किसी भी अधिकारी का शासकीय जीवन में इस तरह का आचरण स्वीकार्य नहीं है। इस घटना से क्षुब्ध हूँ। मैं नवयुवक व उनके परिजनों से खेद व्यक्त करता हूँ।’
-कलेक्टर ने भी मांगी माफी
वीडियो वायरल होने के बाद डीएम रणवीर शर्मा ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा, मेरा किसी को अपमानित करने का इरादा नहीं था। वह (युवक) टीकाकरण के लिए बाहर आया था लेकिन उसके पास कोई उचित दस्तावेज नहीं था। बाद में उसने कहा कि वह अपनी दादी से मिलने जा रहा है। जब उसने दुर्व्यवहार किया तो मैंने उसे गुस्से में थप्पड़ मार दिया। वह 13 साल का नहीं बल्कि 23-24 साल का था। मुझे अपने व्यवहार के लिए खेद है और मैं माफी मांगता हूं।’ सोशल मीडिया पर डीएम को सस्पेंड करने की मांग उठ रही है और लोग लगातार वीडियो को शेयर कर डीएम के खिलाफ एक्शन लेने को कह रहे हैं।

You may also like

कार्यालय

H-49, Sanyukt Morcha Bhawan,
Hardware Market, Aligarh,
U.P.-202001, INDIA

 

ई-मेल:

editor@sanyuktmorcha.com

 

वेब-पोर्टल

sanyuktmorcha.com

 

© 2020 Sanyukt Morcha – All Rights reserved sanyuktmorcha since 1947.